कुछ नये बदलावों के साथ प्रदेश में एक जून तक बढ़ा कोविड कर्फ्यू

देहरादून। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश में लागू कोविड कर्फ्यू की अवधि को एक जून सुबह छह बजे तक बढ़ा दिया गया है। सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने यह जानकारी दी।

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने बताया कि राज्य में अब 1 जून तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा। इसके अलावा जरूरी सेवा से जुड़ी दुकानें अब 7 बजे की जगह 8 से 11 बजे तक खुलेंगी। जबकि राशन की दुकानें 28 मई को सुबह 8 से 12 बजे तक खुलेगी। कर्फ़्यू के दौरान फल सब्जी, दूध की दुकाने सुबह आठ से 11 बजे तक खुलेंगी। अभी तक यह अवधि सुबह सात से 10 बजे तक थी। इसके अलावा परचून की दुकानें 28 मई को सुबह आठ से 12 बजे तक खुलेंगी।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने कैबिनेट के सहयोगियों से विचार विमर्श करने के बाद कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर सरकारी प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने बताया कि व्यापारियों से विचार विमर्श के बाद 1 जून तक कर्फ्यू बढ़ाया गया है। उन्होंने ने बताया कि अब दूध, सब्जी, मीट, मछली और अन्य जरूरी सेवा से जुड़ी दुकानें अब 8 से 11 बजे तक खुलेगी। इसके अलावा राशन की दुकानें अब 28 मई को सुबह 8 से 12 बजे तक खुलेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *