कुसुमखेड़ा सब्जी मंडी में कोरोना को न्यौता दे रहे हैं लोग

हल्द्वानी। कुसुमखेड़ा हनुमान मंदिर चैराहे पर सब्जी व फल की मंडी है जो सुबह आठ बजे से 11 बजे तक खुली रहती है। जहां प्रतिदिन काफी भीड़ देखने को मिलती है। राज्य सरकार की गाइडलाइन को तार-तार करते हुए लोग न तो मास्क पहन रहे हैं ना उचित दूरी बना रहे हैं यहां कोई पूछने वाला नहीं है। ऐसे में हल्द्वानी वासी कोरोना संक्रमण को न्यूौता दे रहे हैं।

कुसुमखेड़ा हनुमान मंदिर आर0टीओ0 रोड व कमलुवांगाजा रोड के दोनों तरफ सब्जी व फल बेचने वाले एक दूसरे से चिपक कर लाईन में बैठे हुए हैं। चैराहा होने की वजह से आने जाने वाले लोगों की भीड़ उमडती है, भीड़ की वजह से दोनों मार्गो को गुजरने वाले वाहनों से जाम लगने से लोगों का गुजरना मुश्किल हो जाता है। मात्र चार घंटे की भीड़ ने सभी मानको की धज्जियां उड़ा रखी है।

कोरोना कर्फ्यू, सरकार की गाइड लाईन के मानकों की धज्जिया उड़ायी जा रही है। पुलिस केवल रोड पर चैंकिग कर रही है, उनकी केवल आने जाने वाहनों पर नजर है जहां लोगों का हुजुम उमड़ रहा है, रोड जाम हो रही है वहां उनकी नजर नहीं पहुंच रही है। जबकि कई बार पुलिस की गाड़ी यही से गुजरती है।

अगर यही स्थिति बनी रहेगी तो कोराना विस्फोट फिर से फूट सकता है। पुलिस प्रशासन ने इसे गंभीरता से लेना चाहिए। अगर समय रहते गंभीरता से पुलिस प्रशासन ने एक्शन नहीं लिया तो आधी हल्द्वानी में फिर से कोराना विस्फोट फूटने में देर नहीं लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *