दून के युवाओं के लिए रियलमी ने पेश किया रियलमी 13 प्रो सीरीज़ 5जी

देहरादून। दून के युवा जो स्मार्टफोन के शौकीन हैं उनके लिए सबसे कम किफायती दामों में रियलमी ने अपने स्मार्टफोन और एआईओटी पोर्टफोलियो में लंबे इंतजार के बाद सबसे आधुनिक उत्पाद रियलमी 13 प्रो सीरीज़ 5जी, रियलमी वॉच एस2 और रियलमी बड्स टी310 पेश किए। रियलमी 13 प्रो सीरीज़ 5जी में दो मॉडल, रियलमी 13 प्रो 5जी और रियलमी 13 प्रो 5जी शामिल हैं। इसमें एआई के साथ अल्ट्रा क्लियर कैमरा है, जो इंप्रेशनिज़्म के महान मास्टर, क्लॉड मोनेट से प्रेरित आकर्षक डिज़ाईन के साथ अत्याधुनिक कैमरा टेक्नोलॉजी पेश करता है। यह स्मार्टफोन उत्तराखंड के सभी जनपदों सहित देश के कोने कोने में लॉन्च किया गया है।

रियलमी ने यह महत्वाकांक्षा तीन मुख्य क्षेत्रों विशाल मैमोरी पॉपुलराईज़ेशन, क्वालिटी अपग्रेड, और हमारे एआईयूआई पॉपुलाईज़र प्लान से स्पष्ट है। रियलमी के प्रवक्ता ने कहा हमने युवा यूज़र्स की जरूरतों को समझकर हमने अपने नैक्स्ट एआई लैब और एआईयूआई पॉपुलाईज़र प्लान की घोषणा की। जिसका उद्देश्य नैक्स्ट जनरेशन के एआई अनुभवों को अगले तीन सालों में कम से कम सौ मिलियन यूज़र्स तक पहुँचाना है।

क्वालकोम इंडिया प्राईवेट लिमिटेड में मोबाईल, कंप्यूट और एक्सआर बिज़नेस हेड, सौरभ अरोड़ा ने कहा हम यूज़र्स को प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी दीर्घकालिक साझेदारी आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा सुगम मल्टीटास्किंग और कनेक्टिविटी के लिए सुविधाजनक एआई के साथ यह स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 मोबाईल प्लेटफॉर्म अपेक्षाओं से बढ़कर परफॉर्मेंस देने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि रियलमी 13 प्रो सीरीज़ 5जी का उपयोग प्रोडक्टिविटी और मनोरंजन, जैसे गेमिंग, शानदार फोटो और वीडियो कैप्चर आदि जैसे विभिन्न उद्देश्यों के लिए किया जा सके। रियलमी 13 प्रो 5जी बेहतरीन मूल्य और पारंपरिक फ्लैगशिप मानकों को बढ़ाने की रियलमी की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। ये आपके लिए रियलमी. कॉम, फ्लिपकार्ट और मेनलाइन चैनलों पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *