दस वर्षीय नाबालिग के साथ मारपीट का आरोपी फरार

रानीखेत। तहसील क्षेत्र के गिनाई गांव में दस वर्षीय बच्ची के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले बीते शुक्रवार को हुई इस वारदात के बावजूद अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

गिनाई गांव के स्थानीय निवासी रमेश राम ने राजस्व उपनिरीक्षक तल्ली रियूनी को तहरीर सौंप कर कहा है कि उसकी पत्नी शांति देवी तथा दस वर्षीय बेटी दीपिका घास काटने के लिए खेत में गयी थी। तभी सामने से गाली गलौज करते हुए आ रहे गांव के ही नीरज सिंह उनकी पत्नी के साथ गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर नीरज ने डंडे से शांति देवी पर प्रहार कर दिया।

मां को चोटिल होते देख बेटी ने बीच बचाव करने की कोशिश की किन्तु आरोपी ने उसे भी नहीं बख्शा। आरोपी ने डंडा दस वर्षीय नाबालिग बच्ची के मुंह पर दे मारा। डंडे के वार से दीपिका के चार दांत टूट गये हैं और पूरा होंट भी फट गया है। घायल हालत में दोनों को इलाज के लिए गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय लाया गया। मां और बेटी दोनों की हालत खतरे से बाहर है। रिपार्ट के अनुसार आरोपी पूर्व में भी दबंगई दिखाते हुए कई बार पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे चुका है।

नितिन जिरवान, उप राजस्व निरीक्षक तल्ली रियूनी ने बताया कि मामला 323, 325, 504, 506 और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी फरार चल रहा है हालांकि उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है, गिरफ्तारी के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *