कर्मचारियों के परिवारों को सहयोग देने के लिए पूरी तरह से कृतबद्ध-सिंघानिया

देहरादून। कोविड महामारी के दौरान औद्योगिक समूह जेके गु्रप ने उत्तराखण्ड सहित संपूर्ण देश में स्थित अपने कर्मचारियों के लिए जेके केयर्स कोविड असिस्टेंस रिलीप एण्ड सपोर्ट नामक अपनी एक व्यापक पहल की घोषणा की है।

संस्थान के अध्यक्ष भरत हरि सिंघानिया ने बतया कि हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा और सलामती हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। हमारे केयरिंग फॉर पीपल के सिद्धांत के अंतर्गत हम अपने कर्मचारियों, जिन्होंने दुर्भाग्यवश जिन्दगी गंवा दी है उनके परिवारों को व्यापक सहयोग देने के लिए पूरी तरह से कृतबद्ध है। हमारे किसी भी कर्मचारी की मृत्यु होने पर हम शोकाकुल परिवार को तीन पैमानों से कर्मचारी का मासिक वेतन जारी रखते हुए, परिवार की वित्तीय मदद, बच्चों की शिक्षा जारी रखने के लिए मदद व परिवार का मेडिकल इंश्योरेन्स प्रदान करेंगे।

उन्होंने कहा कि कोविड महामारी की वजह से अप्रैल, 2020 से मार्च, 2022 तक की समयावधि के दौरान क्षति हुई कर्मचारियों के परिवारों को सुरक्षा दी जायेगी। कंपनी यह भी पूरी तरह सुनिश्चित कर रही है कि उसके सभी कर्मचारियों और उनके परिवारजनों का भी टीकाकरण हो। इसके लिए ग्रुप के सभी संस्थानों पर मिशन क्रिटिकल नामक टीकाकरण अभियान भी चलाया जा रहा है।

भरत हरि ने बताया कि जेके ग्रुप, के जेके टायर्स, जेके पेपर्स, जेके लक्ष्मी सीमेंट, जेके फेनर, जेके एग्री जेनेटिक्स, उमंग डेयरी, पीएसआरआई हॉस्पिटल इत्यादि कंपनियों में कार्यरत तीस हजार से ज्यादा कर्मचारियों को यह सुविधा मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *