हादसों का दिन रहा शनिवार, कई जान गई

देहरादून। हरिद्वार में राजस्‍थान का एक परिवार हादसे का शिकार हो गया, जिसमे पिता व बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोपेश्‍वर में ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। वहीं कोतवाली ऋषिकेश के लक्कड़ घाट श्यामपुर में एक ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से एक 4 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई।

हरिद्वार में राजस्थान से गंगा स्नान करने वाले श्रद्धालु परिवार का वाहन  हाईवे पर बहादराबाद क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गया। हादसे में पिता व बच्चे की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार जयपुर से शनिवार तड़के एक परिवार गंगा स्नान करने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से हरिद्वार आ रहा था। उनकी गाड़ी बहादराबाद थाना क्षेत्र में बढ़ेडी राजपुताना के पास पहुंची थी कि तभी चालक की आंख लग गई। इसी दौरान उनकी गाड़ी आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। हादसे में तीन साल के मासूम को गोद में लेकर बैठे पिता व बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक राम स्वरूप व उसके बच्चे के शव को कई घंटों की मशक्कत के बाद कटर से गाड़ी को काटकर बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में गाड़ी सवार अन्य लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। बहादराबाद थाना पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

वहीं गोपेश्वर केकुहेड मैठाणा मथरपाल सड़क पर चल्थर के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा, जिसके बाद स्थानीय निवासियों ने गहरी खाई से वाहन चालक को रेस्क्यू कर चिकित्सालय भेजा। मौके पर पहुंचे बलबीर सिंह रावत का कहना है कि ट्रक सड़क निर्माण के कार्य में लगा हुआ था और इस दौरान चलथर के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गया। ट्रक में चालक ही मौजूद था, जिसे गम्भीर घायल अवस्था में ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर चिकित्सालय पहुंचाया।

वहीं कोतवाली ऋषिकेश के लक्कड़ घाट श्यामपुर में एक ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से एक 4 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज कोतवाली ऋषिकेश पुलिस को सूचना मिली की लक्कड़ घाट श्यामपुर में एक ट्रैक्टर ट्रॉली के द्वारा एक 4 वर्षीय बच्ची का एक्सीडेंट हो गया है। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए श्यामपुर पुलिस चौकी से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा तो पता चला कि ग्राम मुराट थाना शिवालाकला बिजनौर उत्तर प्रदेश हाल निवासी ध्यान मंदिर रोड लक्कड़ घाट श्यामपुर ऋषिकेश देहरादून निवासी एक व्यक्ति की पुत्री उम्र 4 वर्ष एक ट्रैक्टर ट्राली के साथ दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसको उसके परिजनों के द्वारा एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश ले जाया गया है। जहां एम्स हॉस्पिटल में डॉक्टर के द्वारा उक्त बालिका को मृत घोषित किया गया। पुलिस ने मृतक बच्ची के शव का पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने चालक एवं ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे मे ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *