नैनीताल के गेठिया इलाके में कार खाई में गिरी 2 लोगों की मौके पर ही मौत

नैनीताल। उत्तराखंड के पर्वतीय मार्गों में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, इसी बीच यहां नैनीताल के गेठिया क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया, अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तथा एक घायल। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर घायल को अस्पताल पहुंचाया।

नैनीताल के गेठिया में एक आई10 कार देर रात खाई में गिर गई जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गई। कार भवाली से हल्द्वानी की तरफ जा रही थी, जब वह अनियंत्रित होकर गेठिया के पुल से नीचे गिर गई । हादसे में एक युवती और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई । पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर रैस्क्यू ऑपरेशन चलाया ।

थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि आई10 कार संख्या डी.एल.8सी ए ए 2634 देर रात लगभग दो बजे गेठिया में हादसे का शिकार हो गई । कार खुपी पुल को तोड़ते हुए 150 मीटर गहरे पथरीले नाले में जा गिरी । गहरी खाई में पत्थरों के ऊपर गिरने से कार बुरी तरह से पिचक गई । पुलिस ने जब रेस्क्यू अभियान चलाया तो कार से शाहीन निवासी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश और शाजिया उम्र 29 वर्ष निवासी दिल्ली और नीलम शर्मा उम्र 25 वर्ष निवासी पूर्वी दिल्ली को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला।

दिल्ली और गाजियाबाद निवासी कार सवार तीन में से एक युवक और एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल युवती को तड़के सवेरे पुलिस ने गाड़ी तोड़कर रैस्क्यू किया । जानकारी के अनुसार देररात की घटना के बाद सवेरे जब युवती को होश आया तो तो उसकी चीख पुकार सुनकर मॉर्निंग वॉक कर रहे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया । पुलिस सवेरे छह बजे मौके पर पहुंची तो एक युवक और एक युवती की मौत हो गई थी । घायल युवती को रैस्क्यू कर अस्पताल भेज गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *