काशीपुर कोतवाली पुलिस ने सैक्स रैकेट का किया पर्दाफाश

काशीपुर। जनपद ऊधमसिहं नगर के काशीपुर शहर में लंबे समय से चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। देह व्यापार पर जबरदस्त चोट पहुंचाते हएु काशीपुर कोतवाली पुलिस ने सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। मंगलवार देर रात्रि को पुलिस को सूचना मिली की एक मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा है यह सूचना मिलते ही पुलिस ने मकान पर छापा मारा जहां महिलाओं व पुरूषों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

सहायक पुलिस अधीक्षक अक्षय प्रहलाद ने बताया कि पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर ढकिया गुलाबो के एक घर में छापा मारा। पुलिस ने मकान से चार महिलओं और दो पुरूषों को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि मकान में काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस ने मौके से दो हजार रूपये की नगदी और आपत्तिजनक चीज भी बरामद की।

मीडिया से बात करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि देर रात्रि पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर छीना फार्म, ढकिया गुलाबो के एक घर से जिस्मफरोशी वेश्यावृत्ति करने वाले सैक्स रैकेट में शामिल चार महिलाओं सहित प्रवीण सिंह पुत्र किशन सिंह, निवासी ढकिया कुंडेश्वरी, काशीपुर व विकास कुमार पुत्र स्व हेमराज निवासी आवास विकास, काशीपुर स्थाई पता जबलपुर, मध्य प्रदेश को गिरफ्तार किया है। जो लंबे समय से देह व्यापार में लिप्त थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 3/4/5/8 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत केस दर्ज कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि क्षेत्र में कुछ और जगहों से भी अनैतिक धंधे की शिकायते मिल रही हैं। और जल्द ही ऐसे लोगों पर नकेल कसते हुए अनैतिक धंधों को समाप्त किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *